Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में 12 लोगों की गई जान-होली मनाने को लेकर लौट रहे थे घर।

बिहार के मुज़फ्फरपुर जिले के कांटी में आज सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना में 12लोग मारे गए है और तीन अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया की दुर्घटना कांटी थाना क्षेत्र के नरसंडा में हुई।घटना ट्रैक्टर-स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर की वजह से हुई स्कारिपो में कुल14 लोग सवार थे।

Advertisement

इस हादसे में घटनास्थल पर ही 12 लोगों की मौत हो गई ,वहीं अन्य तीन लोग बुरी तरह जख्मी बताए जा रहे है।

डीएम ने कही 4लाख मुआवज़ा देने की बात।डीएम ने बताया कि “जांच चल रहा है,जल्द ही मृतक की संख्या बताई जाएगी फलहाल आज ही दुर्घटना में मारे गए मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपए दिए जाएंगे।”

स्थनीय लोगो का बयान
स्थनीय लोगों ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब उत्तरप्रदेश से आरही सकोरिपो गाड़ी मुज़फ़्फ़रपुर की शहर के सिमा पर ट्रेक्टर का शिकार होगया।सड़क पर स्थानीय लोगो की काफी भीड़ लगी हुई है जिस से आवागमन पुरी तरह से बाधित होगई है।

डीएसपी,एसडीओ ने क्या कहा
एसडीओ पश्चमी डॉ. अनील कुमार दास व डीएसपी पश्चमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि सभी मृतक यूपी जिले के बस्ती में मजदूरी की कार्य करते थे और होली पर्व को लेकर वापस घर लौट रहे थे, उन्होंने बताया कि 12 लोगों की मृत्यु हुई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल है। वही, मृतक की पहचान रामबलन सहनी, ध्रुवनारायण सहनी व अन्य मृतक की नाम की पहचान की प्रयाश कांटी पुलिस कर रही है, सभी हथौड़ी के सिमरी गाँव व मीनापुर व औराई के रहने वाले बताये गये है,

कांटी थाना मौके पर मौजूद
मौके पर कांटी थानाध्यक्ष कुन्दन कुमार, दरोगा अभय कुमार, सचिदानंद सिंह,जमादार हरिबल्लभ कुमार,रविशंकर चौबे समेत क्यूआरटी टीम पहुँचकर मामले की तफ्तीश की शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा एवं लगे भीषण सड़क जाम समाप्त कराकर आवागमन चालू कराया।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button
Close