BiharPolitics

लंदन में पढ़ी महिला बनी बिहार के मुख्यमंत्री पद की दावेदार

लंदन में रहने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को बिहार के मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित किया है। प्रिया असल में बिहार के दरभंगा जिले की है।

Advertisement

अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर उन्होंने खुद को PLURALS नामक एक संस्था का प्रेसिडेंट तथा खुद को 2020 बिहार विधान सभा इलेक्शंस के लिए मुख्यमंत्री पद का दावेदार बताया है।

प्रिया ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने बिहार के लोगों को संबोधित करते हुए यह कहा है कि बिहार को तरक्की चाहिए बिहार को उड़ने की उमंग है और यह सब कुछ बिहार में हो सकता है। आगे उन्होंने कहा कि गन्दी राजनीती का त्याग करिये और उनकी संस्था PLURALS से जुड़कर बिहार को नई उड़ान दीजिए।

उनके वेबसाइट पर एक संदेश लिखा है कि,”मैं बिहार के अक्षम और असंवेदनशील राजनेताओं को चैलेंज कर रही हूं सिस्टम बदलने के लिए मुझसे जुड़े ,चैलेंज ही चेंज है।”

ये वीडियो देखिये इस से पहले की आपका पैसा भी बैंक में डूब जाये

आपको बताते चलें कि प्रिया जनता दल यूनाइटेड के पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी हैं | उन्होंने अपनी पढ़ाई लंदन में पूरी की। वेबसाइट पर उनके बारे में लिखा है कि वे डेवलपमेंट स्टडीज में पोस्ट ग्रेजुएट हैं तथा उन्होंने मास्टर्स इन पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स एंड पॉलीटिकल साइंस से किया है।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर प्रिया ने बिहार के अखबारों में पूरे पन्ने का एक विज्ञापन देकर अपने संस्था प्लूरल्स और अपने लक्ष्य के बारे में जानकारी दी। विज्ञापन में उन्होंने यहां तक कहा कि अगर वे बिहार की मुख्यमंत्री बनती हैं तो बिहार सबसे उन्नत राज्यों में से एक हो जाएगा।
हालांकि विज्ञापन देने से पहले प्रिया एकदम अनजान चेहरा थी लेकिन विज्ञापन के बाद से प्रिया के नाम से सुर्खियां बन रहे हैं और कई लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

प्रिया का वेबसाइट बिहार के लिए एक सकारात्मक सोच प्रस्तुत करने की कोशिश करता है तथा लोगों में है ये उम्मीद जगाने की कोशिश करता है कि बदलाव हो सकता है। वैसे तो यह बिहार के लिए अच्छी बात होगी कि बिहार के काबिल और होनहार नौजवान आगे आकर बिहार की बागडोर संभाले । अब देखना यह है कि प्रिया आगे आने वाले दिनों में किस तरह से बिहार को आगे ले जाने की ओर अग्रसर दिखती हैं

Theainak.com की टीम प्रिया से संपर्क बनाने की कोशिश करेगी और अधिक जानकारी आप तक पहुंचाने की कोशिश करेगी।
बने रहिए बिहार की तरक्की को समर्पित इकलौते पोर्टल TheAinak.com के साथ।

आप प्रिया के ट्वीट को यहां देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button