Society and Culture

मुजफ्फरपुर में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे यूपी के युवक की संदिग्ध हालात में मौत, पिता ने जताई हत्या की आशंका

death of the youngster in live in relationship in Muzaffarpur

Muzaffarpur के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग सुंदरबाग मोहल्ले में गुरुवार की अहले सुबह Uttar Pradesh के युवक रंजीत कुमार (30 वर्ष) की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। वह एक युवती के साथ करीब दो साल से किराये के मकान में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था। इसकी सूचना पर पहुंची मिठनपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दी। पुलिस युवती से गहनता से पूछताछ कर रही है।

उधर, पुलिस को युवक के परिजनों के आने का इंतजार है। परिजन यूपी के देवरिया जिले से कार से मुजफ्फरपुर के लिए निकल चुके हैं। रात में यहां पहुंचने के बाद मामले में उनका बयान दर्ज होगा। फिलहाल, युवक के पिता विंदेश्वर महतो ने रंजीत की हत्या की आशंका जतायी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे वर्तमान में यूपी में हैं। आने के बाद ही पूरी जानकारी दे सकेंगे। युवक के पिता ने बताया कि एक युवती ने सुबह करीब साढ़े चार बजे रंजीत की मौत की सूचना दी। उनको युवती की बात पर भरोसा नहीं हुआ। इसके बाद युवती ने वीडियो कॉल की। इसमें रंजीत जमीन पर लेटा दिखा। उसका शरीर चादर से ढका था और कोई हरकत नहीं हो रही थी।

Advertisement
Read more about जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर डॉ०चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में प्रखंड /पंचायत स्तरीय बैठक |

दो साल से दोनों रह रहे थे साथ
उधर, युवती ने पुलिस को बताया कि वह सिलीगुड़ी की रहने वाली है। उसका काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में सैलून का कारोबार है। करीब दो साल पहले उनकी जान-पहचान हुई। इसके बाद से ही वे लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे। ढाई साल पहले पिता के मुजफ्फरपुर से तबादले के बाद उसका परिवार देवरिया लौट गया था। लेकिन, वह मुजफ्फरपुर में एक निजी बिजली कंपनी में लाइनमैन की नौकरी करता था। इस वजह से रुक गया था। वर्तमान में निजी बिजली कंपनी भी मुजफ्फरपुर से जा चुकी है। युवती ही उसका खर्च उठाती थी।

मिठनपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। परिजन को भी सूचना दे दी गई है। बयान होने के बाद आगे की कार्रवाई हो सकेगी। -रामनरेश पासवान, नगर डीएसपी

Also read this क्यों मनाया जाता है ईद का त्यौहार? जानिए सबकुछ इस लेख में

News Input: Hindustan

0

User Rating: 4.65 ( 1 votes)

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button
Close