Opinion

हिंदू मुस्लिम को किस तरह संक्रमित करता है मीडिया वायरस ऐसी महामारी में भी

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी (COVID-19) से पूरा देश झूझ रहा है | मीडिया सतर्कता से हिन्दू मुस्लिम कर देश में साम्प्रदायिकता का बढ़ावा दे रहा व सरकार के नाकामियों को छुपा रहा है |

तबलीकी जमात छुपा और वैसनो देवी में फसे लिखने वाला मीडिया खुद मर गया है । अगर १० पर्सेंट भी इमानदारी से मीडिया काम करे तो सरकार को कठघरे में लाकर व्यापक स्तर पर काम करने को मजबुर कर सकती। मीडिया को पता है जमात के लोग वहां थे ,पुलिस को भी पता है, लेकिन न्यूज तब बनाई जा रही जब सरकार लॉकडॉउन मे Policy Paralysed है।

Advertisement

सरकार  टेस्ट कर नहीं रहे लोगो को एसेंशियल सर्विसेज  में सक्षम नहीं दिख रही है ; लेकिन Islamophobia से ग्रस्त मिडिया वायरस पूरे समाज में जहर फैलाने में कोई कसर छोड़ नहीं रही। इस पोस्ट के इमेज को देखिए और सोचिए सरकार की नाकामी को।

सरकारी साइट पे पढ़िए कोरॉन्न से जुड़ी जानकारी और हिंदी में बनाया गया theainak.com का आसानी से समझाया वीडियो  विडियो देखिए |

***** Meanwhile kanika kapoor tests covid 19 positive for fifth time while Bihar struggles to provide protection to doctors and do more testing. Lough or Cry …….

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button
Close