Entertainment

सुशांतसिंह राजपूत की को-स्टार का आया है बड़ा खुलासा, ….

Sushant singh rajput co-star revelas some unsaid truths about..

सुशांतसिंह राजपूत की एक्टिंग की दुनिया की को -स्टार का आया है बड़ा खुलासा, बोलीं- बनना चाहते थे बॉलीवुड के बादशाह, SRK के मन्नत जैसा बंगला बनाना थी हसरत
‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस मृणालिनी त्यागी ने यह खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन थे. सुशांत सिंह राजपूत का सपना था बॉलीवुड के बादशाह बनने की , SRK के मन्नत जैसा बंगला बनाना थी हसरत
अब बस ये सिर्फ एक हसरत ही रह गयी |

बिहार राज्य के सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन 14 जून को हुआ था, लेकिन उनके दोस्त और करीबी अभी तक इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. सुशांत सिंह राजपूत के कई दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट लिख चुके हैं तो कई ने इंटरव्यू में उनसे जुड़ी कई बातें बताई हैं.
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेस मृणालिनी त्यागी ने इंटरव्यू में बताया है कि सुशांत और आत्महत्या दोनों एकदम अलग बातें हैं और एक साथ इनके बारे में सोचा ही नहीं जा सकता है. यही नहीं, उन्होंने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बहुत बड़े फैन थे.

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ की को-स्टार मृणालिनी त्यागी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया है कि सुशांत भी शाहरुख खान की तरह मन्नत जैसा बंगला बनाना चाहते थे. उन्होंने बताया, ‘उनके बहुत ही बड़े ख्वाब थे. वह मेहनती लड़का था. वह हमेशा कहते थे कि हमारे पास एक SRK हैं और अपने इंडस्ट्री को एक SRK और मिलेगा.

वह शाहरुख खान को बहुत प्यार करते थे. वह एक फैन के तौर पर उन्हें पूजते थे. वह खुद को SRK कहते थे और उनका signature पोज भी करते थे. वह कहा करते थे कि बॉलीवुड का अगला बादशाह मैं ही हूंगा. वह अपना खुद का मन्नत बनाना चाहते थे.

सुशांत की को स्टार ने आगे कहा की वह खूब बड़े सपने देखते और इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने खुद अपनी जिंदगी खत्म कर ली. वह शाहरुख खान के पदचिन्हों पर चलना चाहते थे….लेकिन जो हुआ वह काफी दुखद है और त्रासदी भरा है क्योंकि आत्महत्या और सुशांत दो अलग-अलग चीजें थी जो एक साथ हो ही नहीं सकते थे.’

आपको बताते चलें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. पोस्ट मार्टम में उनके निधन की वजह hanging को बताया गया था. हालांकि इस मामले की पुलिस जांच कर रही है और उनके सभी दोस्तों से इन दिनों पूछताछ चल रही है.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close