Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर के इस मुहल्ले में नहीं हुआ DISINFECTANT छिरकाव, क्योंकि वार्ड पार्षद जी को यहां से वोट नहीं मिला था!

जी हां, एक बार दुबारा पढ़िए और सोचिए की कैसी कैसी सोच वाले लोग हैं दुनिया में। Muzaffarpur Bihar के एक मुहल्ले में इस जानलेवा CORONA VIRUS से बचाव हेतु छिरकाव सिर्फ इसलिए नहीं कराया गया क्योंकि वार्ड पार्षद जी को लगता है कि इस मुहल्ले वालों ने उन्हें वोट नहीं दिया था।

जब पूरी दुनिया इस CORONA वायरस और महामारी से तबाह हो रही है और सभी लोग एक साथ मिलकर कैसे भी इस COVID 19 आपदा से निपटने का उपाय लगा रहें है वहीं कुछ ऐसे भी तुच्छ सोच रखने वाले लोग है कि वोट का बदला लेने का मौका तलाश रहे हैं। अब कौन समझाए कि कोरोनावायरस वोट देख कर नहीं फैलेगा।

Advertisement

मामला मुजफ्फरपुर स्थित माड़ीपुर के हमजा कॉलोनी WARD NO-8 का है। अपना नाम नहीं बताने कि शर्त पर theAinak.com से बात करते हुए उस मुहल्ले के वासियों ने बताया कि छिरकाओ करने स्वयं वार्ड पार्षद के सुपुत्र घूम रहे थे और जब हमजा कॉलोनी पहुंचे तो वहीं से वापस लौट लिए बिना छिरकाव कराए। जब मुहल्ले वालों ने इस बात की जानकारी लेने कि कोशिश की तो ऐसा सुनने को मिला कि इस मुहल्ले से पार्षद जी को वोट नहीं मिला था।

अब कौन समझाए की कोरोनावायरस वोट देखकर तो बिल्कुल नहीं फैलता और अगर सच में ऐसा हुआ है तो सिर्फ इस भूल कि वजह से पूरे मुजफ्फरपुर वासियों की जान को खतरा हो सकता है।

अभी भारत में लगातार इस महामारी के संक्रमण को बढ़ता देख कर माननीय प्रधामंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने लॉकडाउन को बढ़ाने तक का संकेत दे दिया है। आपको बताते चले की इस महामारी के मरीजों को संख्या 9300 के उपर जा चुकी है और मरने वालो कि संख्या 330 पहुंच चुकी है।

अगर सच में हमलोगो को इस महामारी से जीतना है तो एक होकर और ऐसी तुच्छ राजनीति से ऊपर उठकर काम करना होगा। और अगर ऐसी भूल हुई है तो उसे सुधार करने की जरूरत है। इस मामले कि तुरंत संज्ञान लेने की जरूरत है।

इस कठिन परिस्थिति में एकजुट होकर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें। स्वयं तथा अपने परिवार की सुरक्षा के लिए लॉक डाउन का पूर्ण रूप से पालन करें।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button
Close