Society and CultureWorld

दुबई में काम कर रहे त्रिलोक सिंह ने फेसबुक पर कुछ ऐसा लिखा कि मालिक ने उसी दिन नौकरी से निकाल घर भेजा

त्रिलोक सिंह नामक एक बावर्ची जो दुबई के एक निजी होटल में नौकरी कर रहा था उसको बेहूदा किस्म की बात करनी बहुत ही महंगी पड़ी।
आजकल सदाचार और अच्छे आचरण की कमी तो वैसे ही आए दिन दिखती रहती है, जब कोई सोशल मीडिया पर गंदी और भद्दी बातें लिखकर अपनी और अपने पूरे समाज का नाक कटा देता है।


अभी हाल में ही नया मामला दुबई में एक प्राइवेट होटल में काम करने वाले बावर्ची त्रिलोक सिंह का आया है। त्रिलोक सिंह के फेसबुक के प्रोफाइल में जितने भी पोस्ट से वह सब देख कर उसके हिंदुत्व कट्टरपंथ से जुड़े होने की पुष्टि करता है। इसी कड़ी में उसने एक घटिया पोस्ट डाला सोशल मीडिया पर डाला जिसमें उसने स्वाति खन्ना नामक एक महिला को बलात्कार तक करने की धमकी दे डाली।
नीचे उस घटिया इंसान क्या सोशल मीडिया का एक प्रतिलिपि लगाया जा रहा है।

Advertisement
इस शरीफ से चेहरे के पीछे की घटिया मानसिकता बेनकाब हो गई


हालांकि सोशल मीडिया पर उसके पोस्ट के बाद उसको बहुत सारे लोगों ने अपनी अस्वीकृति दिखायी।

उस्ट झूठे इंसान ने पहले अपने फेसबुक प्रोफाइल पर ललित होटल में काम करने का दर्शाया था, लेकिन जब इस बात के लिए ललित होटल के पास शिकायत किया गया तो उन्होंने सीधे तौर पर स्पष्ट कर दिया की त्रिलोक सिंह अब ललित होटल में काम नहीं करता साथ ही इस बात की चेतावनी भी दी कि अगर इस झूठे इंसान ने अपने फेसबुक प्रोफाइल से यह झूठी जानकारी नहीं हटाया तो वह कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं।


इसके बाद त्रिलोक सिंह ने एक नाक कटाने वाली हरकत और की और खुद को दुबई के किसी यूनिवर्सिटी में कार्यरत बताया। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने दुबई पुलिस को यह खबर दी साथ ही साथ उसका पोस्ट बहुत जगह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था जैसे ही यह खबर उसके मालिक तक पहुंची उसने बिना देर किए त्रिलोक सिंह का कॉन्ट्रैक्ट और वीजा दोनों कैंसिल कर दिया।
दुबई के ग्रैंड बारबिक्यू होटल के मालिक एच गनी साहब ने गल्फ न्यूज़ से बात करते हुए यह बताया कि जैसे ही उनकी नजर में यह खबर पढ़ी उन्होंने फौरी तौर पर त्रिलोक का कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया और साथ ही साथ उसके वीजा को रद्द करवाने के लिए भी अर्जी से दी है। उन्होंने आगे यह भी बताया कि ऐसे नीच लोग से उनकी कंपनी कोई संबंध नहीं रखना चाहती।

ऐसी न्यूज़ के लिए लगातार बने रहिए The Ainak के साथ

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button
Close